Saturday, January 16, 2021
More
    Home Crime Badaun Rape Case: महिला के साथ हुई थी हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में...

    Badaun Rape Case: महिला के साथ हुई थी हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, पैर और पसली भी तोड़ी

    डिजिटल डेस्क, बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के उघैती इलाके में रविवार रात एक धर्मस्थल में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मंगलवार को सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों ने महिला के साथ हैवानियत की सारे हदें पार की। आरोपियों ने न सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म किया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिससे उसका आंतरिक हिस्सा तक फट गया।

    आरोपियों ने महिला का पैर और एक पसली तोड़ दी थी। उसके शरीर का सारा खून बह जाने से उसकी मौत हुई। अब उघैती पुलिस ने धर्मस्थल के पुजारी सत्यनारायण दास, मेवली निवासी वेदराम और यशपाल के खिलाफ हत्या व दुष्कर्म के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल, सभी आरोपी फरार हैं। थाना पुलिस ने मामले को हादसे का रूप देने की कोशिश की थी। 

    FIR के मुताबिक महिला रविवार शाम धर्मस्थल पहुंची थी। इसके बाद रात 12 बजे पुजारी सत्यनारायण दास, वेदराम और यशपाल उसे अर्द्धनग्न हालत में घर के बाहर फेंक गए। परिजन ने तुरंत पुलिस को सूचना दी थी, लेकिन पुलिस सोमवार दोपहर तक मौके पर नहीं पहुंची। बाद में पुलिस ने मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टाल दिया। मंगलवार दोपहर बाद महिला के शव का पैनल में पोस्टमार्टम कराया गया। महिला के शव की हालत देखकर खुद चिकित्सक तक हैरान रह गए।

    महिला की मौत के मामले में हत्या और दुष्कर्म आरोप में एफआईआर दर्ज की है। इस मामले में इंस्पेक्टर की लापरवाही सामने आई है। हम उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। इसके अलावा आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
    संकल्प शर्मा, एसएसपी



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments