Thursday, January 21, 2021
More
    Home Entertainment इरफान खान के 54वें बर्थ-डे पर बेटे ने लिखा इमोशनल पोस्ट,  It's...

    इरफान खान के 54वें बर्थ-डे पर बेटे ने लिखा इमोशनल पोस्ट,  It’s OK To Cry


    डिजिटल डेस्क ( भोपाल)। पिछले साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह गए एक्टर इरफान खान का 7 जनवरी को 54वां बर्थ-डे हैं। उन्हें याद करते हुए बेटे बाबील ने एक इमोशनल वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘मुझे किसी का जन्मदिन याद नहीं है, क्योंकि आपने कभी मेरा बर्थ-डे याद नहीं किया और न ही मुझे कभी आपका बर्थ-डे याद रखने के लिए प्रोत्साहित किया, लेकिन इस बार अगर मैं कोशिश करूं तो भी मैं आपको भूल नहीं सकता’। महान अभिनेता का पिछले साल 29 अप्रैल को 53 वर्ष की आयु में निधन हो गया। अपने पिता को उनकी जयंती पर याद करते हुए, बाबील ने एक अनदेखा वीडियो पोस्ट किया, जिसमें अभिनेता, उनकी पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे अय्यन थे। 

     
    बेटे बाबील ने आगे लिखा कि ‘आपने कभी कॉन्ट्रेक्चुअल विवाह संस्थाओं और बर्थ-डे समारोह जैसी चीजों को तब्बजों नहीं दी। शायद, इसीलिए मैं किसी के जन्मदिन को याद नहीं करता। यह हमारे लिए सामान्य था, हालांकि बाहर वालों के लिए यह सब बेतुका लगता होगा, हम हर दिन के सेलिब्रेट करते थे, पर आज मम्मा को हम दोनों को याद दिलाना होगा; लेकिन इस बार अगर मैंने कोशिश की तो मैं आपको भूल नहीं सकता। यह आपका जन्मदिन है।  

    बॉलीवुड के महान अभिनेताओं में से एक इरफान खान का पिछले साल अप्रैल में कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया। गुरुवार को, अनुष्का शर्मा, आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल जैसी कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर बहुमुखी अभिनेता को याद किया। 





    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments