Monday, January 25, 2021
More
    Home Uttar Pradesh Badaun बदायूं में एक और वारदात, अब नाबालिग से हुआ दुष्कर्म, गई थी...

    बदायूं में एक और वारदात, अब नाबालिग से हुआ दुष्कर्म, गई थी माता के जागरण में


    – माता के जागरण में पहुंची नाबालिग को किया अगवा

    – सह आरोपी कर रहा था गेट पर निगरानी

    बदायूं. बदायूं (Budaun gangrape) में हुई बुजुर्ग महिला की गैंगरेप व हत्या की वारदात से प्रदेश अभी उबरा भी नहीं था कि गुरुवार को एक और मामला सामने आ गया है। इस बार दरिदों ने एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं सहआरोपी की तलाश जारी है।

    ये भी पढ़ें- बदायूं गैंगरेपः मुख्य आरोपी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- मृतका से थे संबंध, यूं हुई मौत

    यह है मामला-

    वारदात थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में हुई है, जहां पड़ोस में माता के जागरण में गई एक 14 वर्षीय किशोरी को पड़ोसी वीरपाल (20) ने अगवा कर उसका दुष्कर्म किया। बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संकल्प शर्मा ने बताया कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दुष्कर्म व यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पाक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत आईपीसी की धारा के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सहआरोपी पिंटू, जो गेट पर खड़े होकर निगरानी कर था, वह फरार चल रहा है। उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    ये भी पढ़ें- यूपी एटीएस ने की गोरखपुर व संतकबीर नगर में छापेमारी, रोहिंग्या के संदेह पर चार गिरफ्तार

    परिवार ने बताया यह-

    किशोरी के परिवार ने पुलिस को बताया कि जागरण कार्यक्रम के दौरान जब उनकी बेटी नहीं मिली तो उन्होंने उसे खोजने की काफी कोशिश की। इसके कुछ देर बाद पिंटू के घर से लड़की रोती हुई बाहर निकली थी। परिवार ने उससे इसका कारण पूछा, जिसके बाद तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।





    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments