Thursday, January 28, 2021
More
    Home Gadgets Redmi Note 9T ग्लोबल बाजार में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

    Redmi Note 9T ग्लोबल बाजार में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi (रेडमी) ने अपना नया हैंडसेट Note 9T (नोट 9 टी ) को आधिकारिक तौर पर ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इस फोन को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किए गए Note 9 5G का रिब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है। यह फोन 11 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

    हालांकि Redmi Note 9T को भारतीय बाजार में कब तक लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में फिलहाल कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है कि भारतीय ग्राहकों को इस फोन के लिए अधिक इंतजारी नहीं करना पड़ेगा। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन…

    Bose ने लॉन्च किए ओपन स्पोर्ट इयरबड्स, जानें कीमत और खूबियां

    कीमत और कलर
    Redmi Note 9T स्मार्टफोन नाइटफॉल ब्लैक और डेब्रैक पर्पल कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस फोन की कीमत EUR 229 (करीब 20,600) रुपए रखी गई है, यह कीमत इसके 4GB रैम+ 64 स्टोरेज वेरिएंट की है। जबकि 4GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट को  EUR 269 (करीब 24,200 रुपए) की कीमत में लॉन्च किया गया है। 

    Redmi Note 9T स्पेसिफिकेशन्स
    डिस्प्ले

    Redmi Note 9T में 6.53 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि पंच होल कटआउट के साथ आती है। यह डिस्प्ले 1080×2340 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 है। 

    कैमरा
    फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 48 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

    Samsung Galaxy M02s भारत में हुआ लॉन्च

    प्लेटफार्म/ प्रोसेसर/ स्टोरेज 
    यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 OS पर आधारित है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में  मीडियाटेक डिमिनिटी 800U प्रोसेसर दिया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को आवश्यकता के अनुसार माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। 

    बैटरी
    पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 6,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments