Thursday, January 28, 2021
More
    Home Automobile Tata Tiago का CNG वेरिएंट भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च,...

    Tata Tiago का CNG वेरिएंट भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुआ

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors (टाटा मोटर्स) की एंट्री लेवल हैचबैक Tiago (टियागो) एक पॉपुलर कार है। इस कार का CNG वेरिएंट जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल, हाल ही में टियागो के CNG वेरिएंट को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। 

    जानकारों की मानें तो इस कार को जनवरी के आखिर तक या फरवरी की शुरुआत में बाजार में उतारा जा सकता है। बता दें कि देश में BS6 उत्सर्जन नियम लागू होने के बाद टाटा ने भी अपने सभी छोटे डीजल इंजन मॉडलों को बंद कर दिया है। अब टियागो में केवल पेट्रोल इंजन में ही उपलब्ध है।

    Tata Safari नए अवतार में जल्द होगी लॉन्च

    मॉडल नंबर
    टियागो का जो मॉडल स्पॉट किया गया है उसके विंडस्क्रीन में सीएनजी मॉडल नंबर BS6 लिखा हुआ है, जिससे ये पता चल रहा है कि कंपनी किस वेरिएंट में सीएनजी का ऑप्शन देने वाली है। सीएनजी की तो इस वेरिएंट की औसत माइलेज 30 किलोमीटर/किलोग्राम CNG हो सकती है।

    इंजन पावर
    वर्तमान में भारतीय बाजार में यह कार सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो कि 86 ps की मैक्सिमम पावर और 113 nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

    Renault Kiger के प्रोडक्शन मॉडल से 28 जनवरी को उठेगा पर्दा

    कीमत
    टाटा टियागो की शुरुआती कीमत वर्तमान में 4.70 लाख रुपए से 6.74 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) तक जाती है। उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी सीएनजी वेरिएंट को 1.2 लीटर इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है। 



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments