Thursday, January 28, 2021
More
    Home Bollywood 1 year ऑफ 'तानाजी ': अजय-काजोल ने कुछ इस तरह मनाया जश्न

    1 year ऑफ ‘तानाजी ‘: अजय-काजोल ने कुछ इस तरह मनाया जश्न


    डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2020 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ ने 1 आज (11 जनवरी) को एक साल पूरा कर लिया है। अजय और काजोल दोनों ने इस खास दिन को याद किया कि, कैसे उन्होंने साल 2020 की शुरुआत अपनी शानदार फिल्म ‘तानाजी’ के साथ की थी। इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था और लोगों का इसे बहुत अच्छा रिस्पांस भी मिला था। बता दें कि, ये बॉलीवुड में अजय देवगन की 100वीं फिल्म थी।

    फिल्म की पहली सालगिरह पर, अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टीज़र वीडियो साझा किया और लिखा, “तानाजी-द अनसंग हीरो ने एडफिल्म्स की मदद की और मुझे पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत मिली। महामारी की वजह से 2020 थोड़ा ब्लर रहा। एक साल बाद, एक बार फिर इस बहादुर योद्धा को सलाम। यहां मेरे को-स्टार, निर्देशक और सारे कलाकार और क्रू को शुक्रिया। जय भवानी, जय शिवाजी।

    Tanhaji: The Unsung Warrior' trailer: Ajay Devgn, Saif Ali Khan, Kajol's stellar performances make film worth the wait

    बता दें कि, ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन ने सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका और काजोल ने उनकी पत्नी, सावित्री की भूमिका निभाई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो,अजय ने हाल ही में अपनी नई कॉमेडी फिल्म ‘थैंक गॉड’ की अनाउंसमेंट की थी। इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित ये फिल्म 21 जनवरी से फ्लोर पर जाएगी। 





    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments