Monday, January 25, 2021
More
    Home Uttar Pradesh Moradabad Triple Tlaq भ्रष्टाचार का विरोध किया ताे पूर्व चेयमैन ने दिया चेयरमैन...

    Triple Tlaq भ्रष्टाचार का विरोध किया ताे पूर्व चेयमैन ने दिया चेयरमैन पत्नी को तीन तलाक


    • महिला जनप्रतिनिधि ने पुलिस को तहरीर देते हुए पति और देवर के खिलाफ की कार्रवाई की मांग
    • पुलिस ने पूर्व चेयरमैन समेत तीन के खिलाफ दर्ज की रिपाेर्ट आराेपाें की जांच हुई शुरू

     

    पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
    मुरादाबाद ( Moradabad ) पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिले मुरादाबाद ( की यह घटना आपको हैरान कर देगी। यहां भ्रष्टाचार का विरोध करने पर जनप्रतिनिधि पत्नी को तीन तलाक देने की घटना सामने आई है। आरोपों के अनुसार पति ने महिला के साथ मारपीट की और फिर उसे तीन तलाक दे दिया। इतना ही नहीं देवर ने दुष्कर्म का प्रयास भी किया।

    यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर की डीएम ने बनवाया ऐसा सॉफ्टवेयर 24 घंटे करेगा भूमाफियाओं की निगरानी

    पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर नंदोई समेत आरोपी देवर और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अब इस पूरी घटना की जांच कर रही है। घटना मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र की है। यहां चेयरमैन रहमत को उनके पति शफी अहमद ने सिर्फ इसलिए तीन तलाक दे दिया क्योंकि चेयरमैन रहमत अपने पति के कहने पर भ्रष्टाचार नहीं कर रही थी।
    वर्तमान चेयरमैन रहमत जहां का आरोप है कि पति सफी अहमद उन पर दबाव बना रहे थे कि निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार किया जाए लेकिन पत्नी ऐसा नहीं करना चाहती थी। जब उन्होंने विरोध किया तो पति ने उन्हें तीन तलाक दे दिया। इतना ही नहीं महिला के साथ मारपीट भी की गई। इस हमले के बाद रहमत जहां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

    यह भी पढ़ें: वेस्ट में शीत लहरों का कहर, गले तीन दिन तक माैसम का पुर्वानुमान जारी

    मुरादाबाद के एसपी ग्रामीण विद्यासागर मिश्र ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपों की जांच की जा रही है। इस घटना के बाद अपने पिता के साथ मुरादाबाद के जिला अस्पताल में पहुंची मुरादाबाद भोजपुर पंचायत की चेयरमैन रहमत जहां ने साफ शब्दों में आरोप लगाए और कहा कि उनके पति जो पूर्व चेयरमैन हैं उन्होंने रात के 12:00 बजे उन्हें तीन तलाक दे दिया और मारपीट भी की। महिला का यह भी आरोप है कि हमले के समय चेयरमैन के छोटे भाई और बहनोई भी मौजूद थे और उन्होंने भी हमला किया।













    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments