Sunday, February 28, 2021
More
    Home Bollywood Tandav Controversy: ट्विटर हैंडल हुआ बंद तो कंगना का फूटा गुस्सा, एक्ट्रेस...

    Tandav Controversy: ट्विटर हैंडल हुआ बंद तो कंगना का फूटा गुस्सा, एक्ट्रेस ने दिया ये करारा जवाब

    डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को ट्वीट किया कि उनका ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया है। प्रतिबंध कंगना के वेब सीरीज तांडव पर बयान देने के बाद लगाया गया है। अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा कि लिबरल अब उनके चाचा जैक के पास जाकर रोने लगे और मेरे अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कराया। वे लोग मुझे धमका रहे हैं। मेरा अकाउंट/वर्चुअल आइडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है। मगर, मेरा री-लोडेड देशभक्त संस्करण मेरी फिल्मों के जरिए बार-बार आता रहेगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।

    इसके बाद कंगना रनौत ने ट्विटर पर बुधवार को उनके खिलाफ ट्रेंड कर रहे हैशटैग पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। दरअसल माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर उनके सत्यापित खाते को निलंबित करने की मांग की जा रही है।
    नेटिजंस उनके कथित हेट स्पीच की वजह से उनका खाता निलंबित करने की मांग कर रहे हैं। अभिनेत्री ने कहा कि अगर उनका खाता निलंबित कर दिया जाता है तो वह आभासी दुनिया से बाहर निकल जाएंगी और वास्तविक दुनिया को वास्तविक कंगना रनौत दिखाएगी।

    ट्विटर पर हैशटैग सस्पेंड कंगना रनौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अभिनेत्री ने कहा, एंटी नेशनल इसे ट्रेंड करवा रहे हैं। कृपया ऐसा करें, जब वे इसे सस्पेंड कर देंगे तो मैं आऊंगी और उनके जीवन को और मुश्किल बना दूंगी। अब अगर वे मुझे निलंबित करते हैं तो मैं आभासी दुनिया से बाहर निकल जाऊंगी और असली दुनिया में असली कंगना रनौत दिखाऊंगी-जो कि सभी पिताओं की मां है। हैशटेग बब्बर शेरनी।

    नेटिजंस दरअसल कंगना द्वारा डिलीट किए गए ट्वीट, अब उनका गला काटने का समय है। पर ऐसी जबदस्त प्रतिक्रिया दे रहे थे। कंगना ने यह ट्वीट कथित तौर पर वेब सीरीज तांडव के निर्माताओं को लेकर किया था। इस वेब सीरीज को हिंदू देवी देवताओं के अपमान करने की वजह से काफी विरोध झेलना पड़ रहा है।
    तांडव का कई लोगों ने विरोध किया है। उन्होंने इस वेब सीरीज पर सांप्रदायिक भेदभाव के लिए उकसाने और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। शिकायतों के अनुसार, एक दृश्य में जीशान अय्यूब एक कॉलेज प्ले के दौरान हिंदू देवता शिव का अपमान करते नजर आ रहे हैं।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments