Tuesday, March 9, 2021
More
    Home Entertainment राष्ट्रपति जो बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह में सिंगर  जेनिफर लोपेज -लेडी...

    राष्ट्रपति जो बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह में सिंगर  जेनिफर लोपेज -लेडी गागा ने दी पॉवरफुल परफॉर्मेंस 


    वाशिंगटन : हॉलीवुड की मशहूर सिंगर-एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने यूएस कैपिटोल में आयोजित हुए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह में अपनी पॉवरफुल परफॉर्मेंस से समां बांध दिया। द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, सिंगर जेनिफर ने ‘इफ यू हैड माई लव,’  ‘दिस लैंड योर लैंड’ और ‘अमेरिका द ब्यूटीफुल’ गीतों का मैशअप गाया। अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के शपथ ग्रहण के बाद लोपेज ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी । 

    लोपेज ने अपनी पोशाक को एक भड़कीला रूप देने के लिए एक सुनहरे रंग का बेल्ट पहना और लंबे सफेद रंग के ओवर-कोट में वह छा गई। 51 वर्षीय गायिका ने अपने बालों को एक ऊंची पोनीटेल में बांधने के लिए चुना और अपने दोनों हाथों में झुमके और एक झुमके में मोती के कंगन पहने। वहीं, एक फैशन स्टेटमेंट सेट करते हुए, ‘हसलर्स’ एक्टर इस बड़े इवेंट में एक ऑल-व्हाइट ड्रेस में तैयार होकर पहुंचे, जिसमें पैंट की मैचिंग टॉप के साथ थी, जो एक सफेद रंग के साटन रफल्ड स्कार्फ से ढका हुआ था। 

      
    लोपेज़ ने स्पेनिश में कहा “एक राष्ट्र, सभी के लिए स्वतंत्रता और न्याय , इसके बाद उन्होंने अपने गीत ‘लेट्स गेट लाउड’ से सबको चौंका दिया। जेनिफर के अलावा, संगीतकार लेडी गागा ने भी उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन किया। ‘ए स्टार इज़ बॉर्न’ गायक ने इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रगान का एक शक्तिशाली प्रस्तुतीकरण दिया।
     
    सुपरस्टार टॉम हैंक्स द्वारा आयोजित विशेष कार्यक्रम में जॉन बॉन जोबी, जस्टिन टिम्बरलेक, डेमी लोवाटो और एंट क्लेमन जैसे संगीतकारों के प्रदर्शन भी शामिल होंगे। 



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments