Tuesday, March 9, 2021
More
    Home Gadgets LG ने भारत में लॉन्च किया बजटफोन K42, जानें कितना है खास...

    LG ने भारत में लॉन्च किया बजटफोन K42, जानें कितना है खास और क्या है कीमत

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ कोरियन टेक कंपनी LG (एलजी) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन LG K42 (एलजी के42) लॉन्च किया है। LG का दावा है कि ये फोन काफी मजबूत है। मिलिट्री ग्रेड ड्यूरैबिलिटी के की वजह से यह गिरने पर हाई और लो टेंपरेचर टूटने या खराब होने से बच सकता है। इस स्मार्टफोन में Google Assistant के लिए डेडिकेटेड बटन दिया गया है। इस बजट फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। 

    इसे Grey और Green कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। बात करें कीमत की तो भारत में इस फोन की कीमत 10,990 रुपए रखी गई है। इस फोन के साथ कंपनी दो साल की वॉरंटी और एक बार फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर कर रही है। आइए जानते हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

    Vivo X60 Pro+ स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें इसकी खूबियां

    LG K42 स्पेसिफिकेशंस
    डिस्प्ले

    LG K42 में 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720×1600 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। यह डिस्प्ले पंच होल कटआउट सेल्फी कैमरे के साथ दी गई है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

    कैमरा
    फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का सुपरवाइड ऐंगल सेंसर और 2-2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और मैक्रो सेंसर शामिल है।

    Samsung Galaxy A72 सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ स्पॉट

    रैम/ प्रोसेसर/ प्लेटफार्म/ स्टोरेज 
    इस स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ मीडियाटेक प्रोसेसर Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है। ये फोन Android 10 पर बेस्ड LG UX ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। 

    बैटरी
    पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में 16 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। 



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments