33.1 C
New Delhi
Tuesday, August 3, 2021

मुरादाबाद में ट्रक और बस की जाेरदार टक्कर, दस यात्रियों की माैत 10 से अधिक घायल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img


आगरा हाईवे पर हुई इस भीषण दुर्घटना में दस यात्रियों की माैत हाे गई। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना पर दुख जताते हुए घायलों काे मुफ्त इलाज की घाेषणा की है। दुर्घटना काेहरे के कारण हुई। दाेनाें वाहनों की टक्कर हाेने के बाद एक तीसरा वाहन भी इनसे टकरा गया।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद. शनिवार सुबह आगरा हाईवे पर हुई एक सड़क दुर्घटना में कम से कम 10 यात्रियाें की माैत हाे गई और दस से अधिक घायल हाे गए। काेहरे कारण थाना कुंदरकी क्षेत्र में बस और कैंटर की जाेरदार टक्कर हुई। दाेनाें वाहनाें की टक्कर के बाद एक तीसरा वाहन भी इनसे टकरा गया। बताया जा रहा है कि दुर्घटना ऑवरटेकिं के दाैरान हुई। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना पर दुख जताते हुए मृतकाें के परिजनाें काे दाे-दाे लाख रुपये और घायलाें काे इलाज के लिए 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद दिए जाने की बात कही है।

यह दुर्घटना सुबह करीब आठ बजे हुई। बताया जा रहा है कि आगरा हाईवे पर काफी काेहरा था। यात्रियाें से भरी बस एक वाहन काे ऑवरटेक कर रही थी इसी दाैरान सामने आ रहे कैंटर ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कैंटर पलट गया जबकि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में मरने वाले अधिकांश यात्री बस के अगले हिस्से में बैठे हुए थे। दाेनाें वाहनाें के भिड़ने के बाद एक तीसरा वाहन भी तेजी से इनमें टकरा गया। दूसरे हाद्से में बस के पीछे की और बैठे यात्रियों काे भी गंभीर चाेटे आई।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मुरादाबाद जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह और एसएसपी प्रभाकर राहत टीम के साथ दुर्घटना स्थल पहुंचे और घायलाें काे क्षतिग्रस्त वाहनाें से निकलवाकर अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में चिकित्सकाें ने दस यात्रियाें काे सुबह 11 बजे तक मृत घाेषित कर दिया जबकि अन्य का उपचार चल रहा था। पुलिस मृतकाें की शिनाख्त में जुट गई जबकि घायलाें काे बेहतर उपचार के लिए डॉक्टराें के पैनल काे लगाया गया है।

एसएसपी का कहना है कि घायलाें काे अस्पताल भिजवाने के बाद हाईवे पर लगे जाम काे खुलवाना प्राथमिकता है। क्षतिग्रस्त वाहनाें काे हाइवे से हटाया जा रहा है। तीन वाहन आपस में भिड़े हैं। सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है इसके बाद दुर्घटना के कारणाें का पता लगाया जाएगा।















Source link

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here