Tuesday, March 9, 2021
More
    Home Gadgets Nokia ने लॉन्च किया प्रोफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफोन P3600, जानें क्या है...

    Nokia ने लॉन्च किया प्रोफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफोन P3600, जानें क्या है खासियत

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एचएमडी ग्लोबल की Nokia (नोकिया) कंपनी ने अपना नया Nokia प्रोफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफोन P3600 ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। हालांकि इसके लॉन्च की आधिकारिक घोषणा कंपनी ने नहीं की है। लेकिन इसे अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। इस इयरफोन को नोकिया ने एक ही रंग विकल्प में पेश किया गया है। यह SBC और AptX एडॉप्टिव ऑडियो कोडेक के सपोर्ट के साथ आता है। 

    नोकिया के इस इयरफोन को IPX4 रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटरप्रूफ है। इसक अलावा इयरफोन में गूगल और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। बात करें कीमत की तो Nokia ने अब तक इस इयरफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। 

    Oppo Reno5 Pro+ 5G स्मार्टफोन जल्द ग्लोबल बाजार में होगा लॉन्च

    Nokia Professional P3600 स्पेसिफिकेशन
    नोकिया ने प्रोफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफोन P3600 में बेहतर साउंड के लिए 8mm के डायनेमिक ड्राइवर्स दिए हैं। इसके अलावा यह इयरफोन HSP, HFP, AVRCP और A2DP सपोर्ट करता है। इयरफोन में क्लियर वॉइस कैप्चर तकनीक और गेम मोड के साथ गूगल असिस्टेंट-सिरी का सपोर्ट मिलेगा।

    पावर बैकअप के लिए इयरफोन P3600 के बड्स में 45mAh की बैटरी दी गई है। जबकि इसके चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 24 घंटे का बैकअप देती है। इस इयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए इयरफोन में ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। 



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments