Thursday, March 4, 2021
More
    Home Entertainment Bigg Boss 14: हदें पार कर रही हैं राखी सावंत, कभी पैंट...

    Bigg Boss 14: हदें पार कर रही हैं राखी सावंत, कभी पैंट का स्ट्रिंग खींचती हैं, कभी माथे पर अभिनव  के नाम का सिंदूर लगाती हैं

    डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक शो के फैमिली वीक के दौरान घर में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्हें लगता है कि हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली राखी सावंत का उनके बहनोई अभिनव शुक्ला को लेकर जो व्यवहार है, वह उत्पीड़न की तरह है। राखी ने शो में कई बार अभिनव के साथ शालीनता की सीमाओं को पार किया है। उन्होंने पहले उनके पैंट का स्ट्रिंग खींचा, अपने शरीर पर उनके लिए प्यार भरा मैसेज लिखा और यहां तक कि अपने माथे पर उनके नाम का सिंदूर भी लगाया।

    क्या राखी का ऐसा व्यवहार उत्पीड़न है? इस पर ज्योतिका ने आईएएनएस से कहा, हां, मैं निश्चित रूप से इसे उत्पीड़न मानती हूं क्योंकि शुरू में तो यह मनोरंजन की तरह लग रहा था और हर कोई इसका मजा ले रहा था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। यह समझना होगा कि आप जो कर रहे हैं वह गलत है और सिर्फ मनोरंजन के लिए आप किसी को परेशान नहीं कर सकते। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों को यह सब पसंद नहीं आया है।

    क्या राखी को उसकी सीमाएं पार करने के लिए शुरुआत में ही ना रोकने के लिए रुबीना और अभिनव को दोषी ठहराया जा सकता है? इस पर ज्योतिका ने कहा, यदि आप किसी व्यक्ति को मौका नहीं देते हैं और उसे जज करते हैं, तो यह भी गलत होगा। उन्होंने राखी को मौका दिया, लेकिन हर किसी की एक सीमा होती है और यदि कोई उसे पार करता है तो आपको उसे रोकना होगा।

    रुबीना की बहन बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेने को लेकर उत्साहित भी हैं और नर्वस भी हैं। उन्होंने कहा, मेरे पास कोई योजना नहीं है। मैं बहुत उत्साहित हूं लेकिन मैं बहुत घबराई हुई भी हूं। मैं एक आम इंसान हूं और बाकी सभी सेलिब्रिटीज हैं। मुझे नहीं पता कि मैं अंदर जाकर यह सब चीजें कैसे करूंगी। यह मेरे लिए बिल्कुल नया है लेकिन मैं इसे सामान्य तरीके से करने की पूरी कोशिश करूंगी। मैं केवल अपने विचार और राय रखूंगी। ज्योतिका को रुबीना और अभिनव का गेम पसंद है और उन्हें उम्मीद है कि वह अंदर जाकर उनके गेम पर सकारात्मक असर डालेंगी।
     



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments