Sunday, February 28, 2021
More
    Home Gadgets 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ Realme X7 Pro 5G भारत में हुआ...

    64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ Realme X7 Pro 5G भारत में हुआ लॉन्च, 35 मिनट में होगा फुल चार्ज

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme (रियलमी) ने आज अपने दो नए हैंडसेट भारतीय बाजार में उतार दिए हैं। इनमें से एक है Realme X7 Pro 5G (रियल मी एक्स 7 प्रो 5जी)। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह फोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन दो कलर ऑप्शन Mystic Black, Fantasy में लॉन्च किया गया है। 

    बात करें कीमत की तो इसे 29,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया गया है। फोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Realme.com पर 10 फरवरी 2021 की दोपहर 1 बजे से शुरू होगी।

    Realme X7 5G भारत में हुआ लाॅन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

    Realme X7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स
    डिस्प्ले

    Realme X7 Pro में 6.5 इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि ड्यूल रिफ्रेश्ड रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.6 फीसदी है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। 

    कैमरा
    फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2 मेगापिक्सल का रेट्रो पोट्रेट लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

    Nokia ने लॉन्च किया प्रोफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफोन P3600

    रैम/ प्रोसेसर/ प्लेटफार्म/ स्टोरेज
    इस फोन में 8GB रैम के साथ MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर दिया गया है। फोन एंड्राइड 11 सपोर्ट के साथ आएगा। 128GB स्टोरेज इस फोन में दी गई है।

    बैटरी
    पावर बैकअप के लिए फोन में 4500mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि, 65W अल्ट्रा फास्ट फ्लैश चार्जिंग के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि फोन को 35 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकेगा।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments