Monday, March 1, 2021
More
    Home Gadgets Redmi K40 में मिलेगा दुनिया का सबसे छोटा पंच-होल कटआउट, कंपनी ने...

    Redmi K40 में मिलेगा दुनिया का सबसे छोटा पंच-होल कटआउट, कंपनी ने किया कंफर्म

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi (शाओमी) जल्द K40 सीरीज के नए हैंडसेट को लॉन्च करेगी। जिसके तहत तीन फोन लॉन्च किए जाएंगे। Redmi K40 सीरीज को इस महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज के तहत तीन मॉडल्स लॉन्च किए जाएंगे। इनमें Redmi K40, Redmi K40S और Redmi K40 Pro शामिल होंगे। इस सीरीज को फरवरी महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

    हाल ही में रेडमी के जनरल मैनेजर लू वीबिंग ने कंफर्म कर दिया है कि, Redmi K40 के डिस्प्ले में किसी फोन में दिया गया अब तक का सबसे छोटा पंच-होल कटआउट देखने को मिलेगा। कंपनी का लक्ष्य अधिक से अधिक स्क्रीन टू बॉडी रेशियो को प्राप्त करना है और अब तक इतना छोटा पंच होल किसी भी अन्य स्मार्टफोन में आपने नहीं देखा होगा। 

    Nokia 5.4 भारत में जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर टीजर से हुई पुष्टि

    Redmi K40 की संभावित स्पेसिफिकेशन
    Redmi K40 स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली फुलएचडी+ डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। इस फोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए 6GB रैम के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन में 128GB स्टोरेज दी जा सकती है।

    यह फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित मीयूआई 12.5 के साथ उतारा जा सकता है। जिसमें कनेक्टिविटी के लिए 5G सपोर्ट मिलेगा। पावर बैकप के लिए इस फोन में 4000 mAh की बैटरी दी जा सकती है।

    Mi 11 की कीमत लाॅन्च से पहले हुई लीक

    Redmi K40 Pro  
    बता दें कि इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी तो पहले ही कंफर्म हो चुकी है, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली क्वाड HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी, जो कि पंच-होल डिजाइन के साथ आएगी। इस फोन में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

    मालूम हो कि कुछ समय पहले चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर लू वीबिंग ने स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें दिखाया था कि Redmi K40 सीरीज का फोन की बैटरी 10.5 घंटे के इस्तेमाल के बाद भी 64 प्रतिशत बची हुई थी। हालांकि अभी इसकी बैटरी क्षमता के बारे में पता नहीं चला है।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments