Sunday, February 28, 2021
More
    Home Bollywood मान्यता संग संजय ने मनाई शादी की 13वीं सालगिरह,  तस्वीर शेयर करते...

    मान्यता संग संजय ने मनाई शादी की 13वीं सालगिरह,  तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखी ये बात 


    डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  संजय दत्त और मान्यता की शादी को गुरुवार पूरे 13 साल हो गए। इस खास मौके पर अभिनेता ने अपनी पत्नी के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट लिखा है। संजय दत्त ने मान्यता के साथ वाली अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें ये दोनों काले रंग के परिधानों में नजर आ रहे हैं। जहां संजय दत्त तस्वीर में ब्लैक पठानी सूट में दिखाई पड़ रहे हैं, वहीं मान्यता ब्लैक और गोल्डन साड़ी में सजी-धजी नजर आ रही हैं।

    इसके कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, तुमसे तब भी प्यार था। अभी और ज्यादा प्यार करता हूं। हैप्पी एनिवर्सरी मान्यता। दिवंगत अभिनेत्री रिचा शर्मा संग अपनी पहली शादी से हुई संजय की बेटी त्रिशला ने भी दोनों को विश करते हुए लिखा है, मैरिज एनिवर्सरी मुबारक हो। संजय और मान्यता ने फरवरी, 2008 में शादी की थी। इनके दो जुड़वा बच्चे हैं, इकरा और शहरान। दोनों का जन्म अक्टूबर, 2010 में हुआ था।

     
    इस बीच, मान्यता ने अपनी शादी की 13वीं वर्षगांठ पर शादी के एलबम से एक थ्रोबैक फोटो को साझा किया। उन्होंने लिखा कि “एक दूसरे को पूरी तरह से अंधेरे और प्रकाश को स्वीकार करने का एक और वर्ष। एक साथ एक-दूसरे को पकड़े रहने का एक और वर्ष। मेरी सबसे अच्छी पकड़ के लिए शुभकामनाएं। 
     
    पिछले साल संजय दत्त को कैंसर हो गया था, तब उन्होंने मुंबई में मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से काम से ब्रेक लिया था। 



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments