31.1 C
New Delhi
Wednesday, June 23, 2021

वेब सीरीज ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर लगा सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, अश्लील वीडियो मामले में पहले से ही हैं जेल में

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img


डिजिटल डेस्क,मुंबई। वेब सीरीज ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म के साथ अन्य आरोप लगाए गए हैं,जिसको लेकर मामला भी दर्ज कर लिया गया हैं। साथ ही अभिनेत्री पर अश्लील वीडियो शूट करने और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका हैं। बता दें कि, टाइम्स नाउ न्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और 3 लोगों पर महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज किया हैं।

दरअसल, ये आरोप एक 24 वर्षीय मॉडल के द्वारा लगाया गया हैं। जिसके अनुसार, उसे एक वीडियो शूट के दौरान 3 पुरुषों के साथ अश्लील काम करने के लिए मजबूर किया गया था। वही, रिपोर्ट की मानें तो, एक्ट्रेस गहना के वकीलों ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा हैं कि, अभिनेत्री ने केवल अश्लील वीडियो शूट किए हैं। 

Image result for Gehana vasisth

इससे पहले कथित तौर पर 87 अश्लील वीडियो शूट करने और उन्हें अपने वेबसाइट पर अपलोड करने को लेकर गहना को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद गहना के पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने बयान जारी कर कहा कि, ये वीडियो गहना की कंपनी जीवी स्टूडियोज ने बनाए और निर्देशित किए हैं और ज्यादातर को अश्लील वीडियो की श्रेणी में रखा जा सकता हैं। 

Image result for Gehana vasisth gandi baat

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, गहना ने मिस एशिया बिकनी का खिताब जीत हैं साथ ही एक्ट्रेस ने कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया हैं। 



Source link

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here