Tuesday, March 9, 2021
More
    Home Uttar Pradesh Moradabad सीएम योगी बोले- दलाल नहीं चाहते किसान और मजदूरों के जीवन में...

    सीएम योगी बोले- दलाल नहीं चाहते किसान और मजदूरों के जीवन में आए बदलाव


    Highlights

    – सामूहिक विवाह कार्यक्रम में मुरादाबाद पहुंचे सीएम योगी

    – नाम लिए बगैर विपक्षी दलों पर साधा निशाना

    – बोले- किसानों और मजदूरों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाना चाहती है सरकार

    पत्रिका न्यूज नेटवर्क
    मुरादाबाद. सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शरीक होने मुरादाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार किसानों और मजदूरों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाना चाहती है, लेकिन दलाली करने वाले लोग ऐसा नहीं चाहते हैं। क्योंकि सरकार (Government) के फैसलों से उनकी दलाली खत्म हो रही है। वे लोग समाज में लगातार अव्यवस्था और अराजकता फैलाने के लिए प्रयासरत हैं, लेकिन ऐसा नहीं होने दिया जाएगा।

    यह भी पढ़ें- अगर तुम यूं ही सोते रहे तो, ये फ़र्ज़ी राष्ट्रवादी वतन बेच देंगे : संजय सिंह

    मुरादाबाद (Moradabad) में 2754 जोड़ों के शादी समारोह में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नवदंपतियों को अपना आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि स्वर्गीय राजीव गांधी यूं ही नही कहते थे कि हम 100 रुपए देते हैं, लेकिन आम जनता तक महज 15 रुपए ही पहुंचते हैं। किसानों और मजदूरों का 85 फीसदी पैसा खाने वाले ये लोग आज सरकार के फैसलों की खिलाफत करते हैं। सरकार के निर्णयों से किसानों और मजदूरों को शत-प्रतिशत हिस्सा मिल रहा है। अब ऐसे लोगों से सावधान रहना है, जिनके एजेंडे में कभी किसान, मजदूर और महिलाएं नहीं थे। उन्होंने इन्हें महज वोट बैंक के रूप में ही इस्तेमाल किया।

    इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के 18 मंडल में आवासीय विद्यालय खोले जाएंगे। इन विद्यालयों में श्रमिकों के बच्चों को सभी सुविधाएं नि:शुल्क दी जाएंगी। वहीं, सामूहिक विवाह कार्यक्रम को लेकर सीएम योगी ने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में पीएम मोदी के दूरदर्शी फैसलों का ही नतीजा है कि आज हम सुरक्षित श्रेणी में पहुंचकर इस तरह के बड़े आयोजन कर पा रहे हैं। वहीं, अमेरिका समेत अन्य देशों की स्थिति अभी तक काफी खराब है। बता दें कि योगी आदित्यनाथ का सीएम बनने के बाद यह आठवां दौरा रहा।

    यह भी पढ़ें- रेल रोको आंदोलन के तहत भाकियू कार्यकर्ता यात्रियों को कराएंगे नाश्ता





    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments