Saturday, February 27, 2021
More
    Home Entertainment Petrol Politics: नाना पटोले ने दी अमिताभ और अक्षय को धमकी, कहा-...

    Petrol Politics: नाना पटोले ने दी अमिताभ और अक्षय को धमकी, कहा- बंद होगी इनकी फिल्मों की शूटिंग

    डिजिटल डेस्क,मुंबई। महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता नाना पटोले ने बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर अक्षय कुमार को धमकी दी है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से दोनों स्टॉर से उनकी चुप्पी को लेकर सवाल किया है। नाना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,यूपीए काल के दौरान, जब ईंधन की कीमत 70 रुपए थी तो सबने सवाल खड़े किए अब अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार कहा हैं?

    नाना ने आगे लिखा कि, ‘आज पेट्रोल की कीमत 100 रुपए है। ऐसा होने के बाद भी वे चुप क्यों हैं? आम लोगों को लूटने वाली मोदी सरकार के खिलाफ चुप रहने वाली इन हस्तियों की फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने दी जाएगी।’ 

    ये पहली बार नहीं है,जब नाना ने कुछ ऐसा ट्वीट किया हैं, इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि,’ यूपीए सरकार एक लोकतांत्रिक सरकार थी।इसलिए वे इसकी आलोचना कर सकते थे। सभी की तरह अभिनेताओं को भी प्रति लीटर पेट्रोल 70 रुपये में मिलता था। अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के साथ ही और भी हस्तियों ने ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ ट्वीट करके तब नाराजगी व्यक्त की थी। 

    उन्होंने आगे लिखा कि, अब जब पेट्रोल 100 रुपये पार पहुंच गया है, तो क्या मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है? फिलहाल नाना पटोले के इस ट्वीट को लेकर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की तरफ से किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। 





    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments