Thursday, March 4, 2021
More
    Home Entertainment Bollywood: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को मिल रही जान से मारने...

    Bollywood: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को मिल रही जान से मारने की धमकी, बिकनी पहनकर इंस्टा पर शेयर की थी फोटो

    डिजिटल डेस्क, भोपाल। बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोलिंग करने जैसी खबरे अब कोई नई बात नहीं रह गई है। हम आए दिन ऐसी खबरें पड़ते और सूनते हैं, जहां सोशल मीडिया पर सेलेब्स को और उनके किड्स को ट्रोल किया जाता है। हाल ही में फिल्म मेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। 

    दरअसल, आलिया ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लॉन्जरी में तस्वीरें पोस्ट की थीं, इसके बाद से ही आलिया को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें जान से मारने तक की धमकी दे डाली। इन सबसे परेशान होकर आलिया ने यू-ट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है।

    मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ता है असर
    आलिया ने वीडियो में कहा कि कैसे ये सब उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाल रहा है। उन्होंने बताया कि वह एक सेंसिटिव इंसान हैं जो बहुत जल्दी हेट कमेंट से प्रभावित हो जाती हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो सोशल मीडिया की वजह से हो रही नेगेटिविटी से लड़ने के लिए भी कई कोशिशें कर रही हैं।

    लोग मुझे रेप की धमकी दे रहे: आलिया
    आलिया ने कहा, ‘जब मैंने लॉन्जरी में फोटो शेयर की थी तो लोगों ने मुझे कहा कि मुझे शर्मिंदा होना चाहिए कि मैं भारतीय हूं और मैं इस तरह की फोटो शेयर कर रही हूं। लोग मुझे रेप की धमकी दे रहे थे। मुझसे गंदे नामों से बुला रहे थे और मुझसे मेरा ‘रेट’ पूछ रहे थे। मुझे जान से मारने की धमकी भी दी गई।’

    फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने का मेरा कोई इरादा नहीं
    वीडियो में आलिया ने यह भी साफ कर दिया कि उनका ऐसा करके फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने का उनका कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मैं बॉलीवुड ग्लैमर के साथ बड़ी नहीं हुई हूं। मेरे पापा जो फिल्में बनाते हैं, वे बहुत कमर्शियल नहीं होतीं। मैं स्पष्ट रूप से अपने मम्मी-पापा को देखते हुए बड़ी हुई हूं। लेकिन मेरे लिए ये सामान्य है। मैं इससे मोहित नहीं हुई हूं।मेरे लिए ऐसा नहीं है, ओह माय गॉड, यह बॉलीवुड है। मैं ये नहीं करना चाहती हूं, मैं इससे दूर रहने की कोशिश कर रही हूं।

    बेटी के लॉन्च को लेकर अनुराग कश्यप ने क्या कहा
    थोड़े दिन पहले जब अनुराग से बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करने के बारे में सवाल पूछा था, तब उन्होंने कहा था कि अभी वह यंग है। वह खुद फैसला कर सकती है कि उन्हें क्या करना है। हालांकि अभी आलिया को बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। ऐसा नहीं हो सकता कि वह एक दिन अचानक मेरे पास आए और कहे कि मैं एक्टिंग करना चाहती हूं।

    मैं जैसी फिल्में बनाता हूं, उनमें वह फिट नहीं होगी: अनुराग
    उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि आलिया को अगर एक्टिंग करनी है तो उन्हें एक्टिंग सीखनी होगी। खूब स्ट्रगल करना होगा। कई ऑडिशन देने होंगे और खुद अपनी मेहनत से अपने लिए कोई किरदार हासिल करना होगा। मुझे नहीं लगता कि मैं जैसी फिल्में बनाता हूं, उनमें वह फिट हो सकती है। वह शहर में रही है और मेरी तरह स्ट्रीट किड नहीं हैं।





    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments