Thursday, February 25, 2021
More
    Home Gadgets Samsung Galaxy A21s की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

    Samsung Galaxy A21s की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Samsung (सैमसंग) के Galaxy A21s (गैलेक्सी ए21एस) स्मार्टफोन की कीमत में एक बार फिर से कटौती हो गई है। जिसके बाद इस फोन को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इसे ई-काॅमर्स साइट Amazon और Flipkart पर यह स्मार्टफोन कम कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। हालांकि कंपनी ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि इससे पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट्स की कीमत को कम किया था।

    नई कीमत के ​साथ लिस्ट हुए Samsung Galaxy A21s के 4GB+रैम 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए है। वहीं इसके 6GB रैम+ 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपए है। वहीं सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.Com पर अभी भी ये स्मार्टफोन पुरानी कीमत के साथ ही लिस्टेड हैं। यूजर्स इसे ब्लैक, ब्लू और व्हाइट तीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

    Boat Aavante Bar 4000DA साउंडबार भारत में हुआ लॉन्च

    फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 
    Samsung Galaxy A21s में 6.5 इंच की इनफिनिटी-ओ HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720×1600 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में फेस अनलॉक और रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

    फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, सेकंडरी 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का पंच-होल कैमरा दिया गया है। 

    Samsung Galaxy Tab S7 और Galaxy Tab S7+ नए कलर वेरिएंट में हुए लाॅन्च

    फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में Samsung का इन-हाउस Exynos 850 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि फोन में 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आती है। 



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments