23.6 C
New Delhi
Thursday, May 13, 2021

Redmi 9 Power का 6GB रैम वेरिएंट अमेजन पर हुआ लिस्ट, जानें संंभावित कीमत

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Redmi (रेडमी) ने पिछले साल भारतीय बाजार में Redmi 9 Power (रेडमी 9 पावर) को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी इस स्मार्टफोन को नए 6GB रैम लाॅन्च करने की तैयारी कर रही है। दरअसल, हाल ही में ई-काॅमर्स वेबसाइट Amazon India पर इस वेरिएंट को लिस्ट किया गया है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Redmi 9 Power अब 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लाॅन्च होगा। 

Redmi 9 Power के नए वेरिएंट की कीमत को लेकर कोई जानकारी वेबसाइट पर नहीं दी गई है। हालांकि इसकी लीक जानकारी सामने आई है। जिसके अनुसार इसे 12,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। अब तक यह फोन इसमें 4GB रैम के साथ 64GB और 128GB दो स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध था। 

Samsung Galaxy A21s की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

Redmi 9 Power के स्पेसिफिकेशन्स
Redmi 9 Power में 6.53 इंच की फुल HD+ डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080×2340 पिक्सल का रेजोल्यूशन देती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Boat Aavante Bar 4000DA साउंडबार भारत में हुआ लॉन्च

Redmi 9 Power एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में क्वालकोम स्नेप ड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया गया है। 



Source link

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here