Saturday, March 6, 2021
More
    Home Bollywood B'day: पूजा भट्ट और पिता महेश भट्ट ने किया था लिप टू...

    B’day: पूजा भट्ट और पिता महेश भट्ट ने किया था लिप टू लिप kiss, शराब की लत को लेकर थी सुर्खियों में


    डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड में मात्र 17 साल की उम्र में डेब्यू कर पॉपुलर होने वाली पूजा भट्ट का जन्म 24 फरवरी 1972 को मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट के घर मुंबई में हुआ था। पिता के साथ पूजा भट्ट रिश्ता काफी विवादों में रहा है। एक बार स्टारडस्ट मैगजीन के लिए महेश भट्ट और बेटी पूजा भट्ट ने लिपलॉक सीन दिया था,मैगजीन के कवर पेज पर पूजा अपने पापा को स्मूच करती दिखी थी, जिसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने इस फोटो को फेक बताया। पूजा अपनी शराब की लत को लेकर भी काफी चर्चे में रह चुकी है।

    17 साल की उम्र में पूजा को उनके पिता ने बॉलीवुड में लांच किया था। उन्होंने साल 1989 में फिल्म ‘डैडी’ से डेब्यू किया था। इसके बाद पूजा भट्ट ने ‘दिल है के मानता नहीं’, ‘सड़क’, ‘सर’, ‘हम दोनों’ और ‘चाहत’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया और दर्शकों के दिलों को जीता था। पूजा भट्ट एक समय काफी शराब पीती थी। ये बात उन्होंने खुद अपने कई मीडिया इंटरव्यू और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है।हालांकि पूजा भट्ट ने शराब की लत को मात देते हुए खुद को उससे हमेशा से लिए दूर कर लिया है।

    पूजा ने ठुकराया था फिल्म ‘आशिकी’ का ऑफर

    Pooja Bhatt REJECT AASHIQUI Because Of Her Then Boyfriend - YouTube
    पूजा ने अपने करियर में काफी हिट फिल्में की लेकिन एक बार उन्होंने अपने पिता के निर्देशन में बन रही काफी चर्चित फिल्म का ऑफर अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से ठुकरा दिया था। फिल्म ‘आशिकी’ के लिए महेश ने पूजा को एक्टिंग करने का मौका दिया था लेकिन उस वक्त रहे उनके ब्वॉयफ्रेंड ने साफ मना कर दिया कि वे फिल्में न करें। उन्होंने पूजा को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने फिल्में नहीं छोड़ी तो वो पूजा से शादी नहीं करेंगे, जिसके बाद पूजा के रिश्तें ने दम तोड़ दिया और एक्ट्रेस ने फिल्म ‘सड़क’ से वापसी की। 

    Pooja Bhatt on the negativity surrounding 'Sadak 2'

    महेश भट्ट करना चाहते थे पूजा से शादी
    महेश ने एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान अपनी बेटी पूजा को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था। उन्होंने कहा था कि, अगर पूजा उनकी बेटी न होती, तो वो पूजा से शादी कर लेते। हालांकि पूजा ने इस पर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी।बता दे कि, पूजा ने निर्देशक और निर्माता के तौर पर भी काम किया और बतौर निर्माता पूजा ने ‘जिस्म’,’रोग’, ‘हॉलीडे’ जैसी फिल्में बनाईं। उन्होंने ‘पाप’, ‘जिस्म 2’, ‘धोखा’, ‘कजरारे’ का निर्देशन भी किया। 

    Pooja Bhatt: Being the daughter of an alcoholic makes you more susceptible to becoming one - Movies News



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments