35 C
New Delhi
Wednesday, May 12, 2021

Ford Ecosport SE डीलरशिप हुई स्पॉट, कंपनी ने किए ये खास बदलाव

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका की वाहन निर्माता कंपनी Ford (फोर्ड) की सब-कॉपैक्ट एसयूवी Ecosport (इकोस्पोर्ट) भारत में काफी पॉपुलर है। कंपनी इस एसयूवी को अब नए बदलावों के साथ लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इस एसयूवी को स्पॉट किया गया है। जिससे इस एसयूवी के बारे में कई सारी जानकारी सामने आई हैं। 

आपको बता दें कि Ford Ecosport में लंबे समय से कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इकोस्पोर्ट के एक नए ट्रिम को लांच करेगी। आइए जानते हैं इस वेरिएंट के बारे में…

Citroen C5 Aircross की बुकिंग शुरू हुई, इन शानदार फीचर्स से लैस है ये एसयूवी

रिपोर्ट की मानें तो Ford Ecosport का नया वेरिएंट SE होगा, जो कि डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गया है। स्पॉट की गई एसयूवी व्हाइट कलर में नजर आ रही है। इसमें कई सारे छोटे- बड़े बदलाव किए गए हैं। इस एसयूवी के टेलगेट से स्पेयर माउंटेड व्हील को हटाया गया है।

यही नहीं अब ग्राहकों को इसके साथ एक पंक्चर जोड़ने की पूरी किट प्रोवाइड करवाई जाएगी। स्पॉट की गई एसयूवी में फोर्ड की बैजिंग सेंटर में नजर आ रही है। जबकि नंबर प्लेट का स्थान ठीक उसके नीचे की तरफ पहुंच गया है। इसमें सिल्वर कलर में रूफ रेल्स देखने को मिलते हैं।

इंजन और पावर
रिपोर्ट के अनुसार नई Ford Ecosport SE में दो इंजन विकल्प पेट्रोल और डीजल देखने को मिलेंगे। मालूम हो कि इस एसयूवी में दिया गया 1.5 लीटर डीजल इंजन 100bhp की पावर और 215nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन को स्टैंडर्ड मिलता है। 

महिन्द्रा जल्द लॉन्च करेगी नई Scorpio, मिलेगा इलेक्ट्रिक सनरूफ

वहीं 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प भी इस एसयूवी में देखने को मिलेगा। यह इंजन 122bhp की पावर और 149nm का टार्क जेनरेट करेगा। 

कीमत
Ford Ecosport SE की कीमत को लेकर कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। इसकी कीमत लॉन्च होने के साथ ही सामने आएगी।
 



Source link

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here