32.1 C
New Delhi
Tuesday, August 3, 2021

अखिलेश यादव समेत 20 सपाइयों पर मुकदमा दर्ज, सपा नेता ने कहा- पूरे प्रदेश की जेलें भर दी जाएंगी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img


पत्रकारों की पिटाई के मामले में अखिलेश यादव के खिलाफ केस दर्ज, 20 सपाइयों पर भी मुकदमा हुआ

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुरादाबाद. पत्रकारों की पिटाई के मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। मुरादाबाद के पाकबड़ा थाने में सपा प्रमुख के अलावा समाजवादी पार्टी के 20 और अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 147, 342 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले अखिलेश यादव पत्रकारों से अभद्रता के आरोप भी लगे वहीं, पक्ष-विपक्ष की ओर से राजनीतिक बयानबाजी भी खूब हुई। सपा नेता आईपी सिंह ने ट्वीट करते हुए इसे तानाशाही की पराकाष्ठा बताते हुए कहा कि पूरे प्रदेश की जेलें भर दी जाएंगी।

11 मार्च को एक प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव के सुरक्षाकर्मियों और पत्रकारों के बीच हुई मारपीट हुई थी। पत्रकारों ने मुरादाबाद के एसएसपी को अखिलेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए एक प्रार्थना पत्र दिया था। इसमें आरोप था कि अखिलेश ने प्रेसवार्ता में पत्रकारों को बुलाकर उनपर हमला कराया और बंधक बना लिया। मामले में मुरादाबाद मंडल के कमिश्नर आंजनेय कुमार सिंह ने हमले की जांच के आदेश दिये थे। उन्होंने कहा था कि मामले की जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी की सेल्फी पर अखिलेश का ‘थैंक्यू’

सपा नेता का ट्वीट- पूरे प्रदेश की जेलें भर दी जाएंगी
सपा नेता आईपी सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सुरक्षा में एक बदमिजाज पत्रकार ने सेंध लगाई, वहां मारपीट की और अब उत्तर प्रदेश सरकार ने अखिलेश यादव पर ही मुक़दमा कर दिया? यह तानाशाही की पराकाष्ठा है, अब जनता को जवाब देना ही होगा। पूरे प्रदेश की जेलें भर दी जाएंगी। जय हिंद। वहीं, पूर्व आईएएस सूर्यप्रताप साही ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अखिलेश यादव पर मुक़दमा? क्या अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है सरकार?

यह भी पढ़ें : यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू का तंज- यूपी में केवल पीआर, होर्डिंग, ब्रान्डिंग और इवेंट मैनेजमेंट की चल रही है सरकार





Source link

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here