28.1 C
New Delhi
Monday, August 2, 2021

यूपी में फिर पुलिस हमला: मुरादाबाद में ड्यूटी से लौट रहे दरोगा को भीड़ ने लाठी-डंडों से पीटा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img


पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मुरादाबाद . पुलिस पर हमलों की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सामने आया है। यहां ड्यूटी से लौट रहे एक सब इंस्पेक्टर पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया गया। इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए सब इंस्पेक्टर को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने चार हमलावरों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: 40 बीघा खेत में लगी गेहूं की फसल जलकर राख, पिछले तीन सालों से हो रहा हादसा

घटना मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र की है। इसी थाना क्षेत्र में देर रात करीब 1:00 बजे सब इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र बलदेव पुरी ड्यूटी करके घर लौट रहे थे। इसी दौरान 30-40 लोगों ने उन्हें घेर लिया और लाठियों से हमला बोल दिया। इस हमले में सब इंस्पेक्टर की आंख सिर, कमर और पैरों में गंभीर चोटें आई। सब इंस्पेक्टर भी बलदेवपुरी इलाके के ही रहने वाले हैं। हमले के वक्त एक व्यक्ति ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उस व्यक्ति पर भी हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें: अजब थाना गजब इंस्पेक्टर : पहले गिफ्ट लो तिलक लगवाओ फिर शिकायत बताओ

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस टीमें घटनास्थल के लिए रवाना हुई और गंभीर रूप से घायल सब इंस्पेक्टर को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया। पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद का कहना है कि बलदेवपुरी इलाके में एक व्यक्ति के घर पर काफी लोग बैठे हुए थे। जब दरोगा उस घर के बाहर से निकले तो हमलावरों ने अचानक उनके ऊपर हमला बोल दिया। इस हमले में दरोगा को काफी चोट लगी हैं। हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सीसीटीवी रिकॉर्डिंग पुलिस के पास मौजूद है और इसी आधार पर अब हमलावरों की शिनाख्त कराई जा रही है इन सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।





Source link

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here