Saturday, April 17, 2021
More
    Home Automobile Triumph Trident 660 भारत में 6 अप्रैल को होगी लॉन्च, जानें कीमत

    Triumph Trident 660 भारत में 6 अप्रैल को होगी लॉन्च, जानें कीमत

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटिश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Triumph (ट्रायम्फ) भारत में अपनी नई बाइक Trident 660 (ट्राइडेंट 660) को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह देश में कंपनी की एंट्री लेवल यानी कि सबसे सस्ती बाइक होगी। इसकी बुकिंग पिछले साल नवंबर से 50,000 रुपए की राशि के साथ शुरू हो गई थी। 

    वहीं अब कंपनी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बाइक की लॉन्चिंग की घोषणा की है। कितनी खास होगी ये बाइक और क्या है कीमत, आइए जानते हैं Trident 660 के बारे में…

    Honda CB350 RS दो नए कलर वेरिएंट में हुई लॉन्च, जानें कीमत

    इंजन और पावर
    Triumph Trident 660 बाइक में 660cc इनलाइन तीन-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 81bhp की पावर और 61 Nm का टार्क जेनरेट करेगा। इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन और स्लिप एंड असिस्ट क्लच के साथ जोड़ा जाएगा। इस इंजन को ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल एस से लिया गया है।  

    फीचर्स
    इस बाइक में टीएफटी डिस्प्ले वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जिसमें नेविगेशन, म्यूजिक और गो प्रो के कंट्रोल मिलेगा। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में ब्लूटूथ फीचर भी दिया गया है। इस बाइक में यूएसबी चार्जर और ट्राइंफ शिफ्ट असिस्ट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। कंपनी राइड-बाय-वायर थ्रोटल के साथ दो राइडिंग मोड्स रोड और रेन शामिल करेगी। 

    Bajaj Pulsar RS200 नए अंदाज में हुई लॉन्च, जानें क्या है खास

    ब्रेक व सस्पेंशन
    इस बाइक के फ्रंट में ट्विन 310mm डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल 255mm डिस्क यूनिट दी गई है। ​वहीं डुअल चैनल ABS को स्टैंडर्ड दिया जाएगा। वहीं सस्पेंशन के लिए में Showa रियर मोनोशॉक के साथ-साथ Showa-अप-डाउन फॉर्क्स अपफ्रंट शामिल किया गया है। 

    संभावित कीमत
    Triumph Trident 660 बाइक को भारतीय बाजार में 7 से 8 लाख से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन ग्राहकों के लिए एक विशेष फाइनेंस सुविधा भी मुहैया करा रही है। जिसमें सीमित समय अवधि के लिए 9,999 रुपए की EMI की सुविधा मिल रही है।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments