26.6 C
New Delhi
Thursday, May 13, 2021

14 अप्रैल से फिल्म और टीवी की शूटिंग बंद, IFTPC ने कहा- हम भी हैं फ्रंटलाइन वर्कर

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

डिजिटल डेस्क,मुंबई। महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार ने 14 अप्रैल से 1 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी हैं, जिसके बाद अब किसी भी फिल्म या टेलीविजन शो की शूटिंग नहीं की जाएगी है। सरकार के इस फैसले के बाद इंडियन फिल्म्स एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल के चैयरमेन ​​​​जेडी मजीठिया ने कहा कि,  इस वक्त हम लोग भी एक तरीके से फ्रंटलाइन वर्कर हैं, क्योंकि हम घरों में बंद लोगों का मनोरंजन कर उन्हें डिप्रेशन में जाने से और महामारी के एडवर्स इफैक्ट से बचा सकते हैं।

महाराष्ट्र में 144 लागू

  • महाराष्ट्र में 14 अप्रैल की रात 8 बजे से 1 मई की सुबह 7 बजे तक लॉकडाउन लगा दिया गया है।
  • यानि कि अगले 15 दिन के लिए सब कुछ बंद रहेगा। इसे बॉलीवुड और टीवी का लॉकडाउन भी माना जा रहा है।
  • ब्रेक द चेन की घोषणा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार शाम को की, जिसके साथ पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी गई है।
  • मुंबई में अब किसी भी तरह की फिल्म, टीवी, ऐड कमर्शियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है

IFTPC करेगा सीएम से बात 

  • लॉकडाउन के फैसले को लेकर इंडियन फिल्म्स एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल के चैयरमेन ​​​​जेडी मजीठिया ने कहा कि, “सीएम उद्धव ठाकरे ने मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए जो कदम उठाया है, हम उसके साथ हैं।
  • क्योंकि देशभर में इस महामारी की चेन को ब्रेक करना बेहद जरुरी हैं लेकिन जो कहा गया है, उसमें शूटिंग बंद रहेगी और जैसा हम पहले से कहते रहे हैं कि इस वक्त हम लोग भी एक तरीके से फ्रंटलाइन वर्कर हैं, क्योंकि हम घरों में बंद लोगों का मनोरंजन कर उन्हें डिप्रेशन में जाने से और महामारी के एडवर्स इफैक्ट से बचा सकते हैं। इन सब के बाद भी हम सरकार के इस ऑर्डर को पूरी तरह से पढ़ेंगे।



Source link

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here