Tuesday, March 9, 2021
More
    Home Bollywood Disha Salian Death: मुंबई पुलिस ने कहा- दिशा की बॉडी पर कपड़े...

    Disha Salian Death: मुंबई पुलिस ने कहा- दिशा की बॉडी पर कपड़े न होने की रिपोर्ट झूठी, सालियान ने आखिरी कॉल अंकिता को किया था

    डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई पुलिस ने उन खबरों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि एक्टर सुशांत सिंह समेत कई सेलिब्रिटीज की मैनेजर रह चुकी दिशा सालियान की बॉडी बिना कपड़ो के मिली थी। ज़ोन-11 के डीसीपी विशाल ठाकुर ने कहा, ‘दिशा सलियन की बॉडी पर कपड़े न होने की रिपोर्ट झूठी है। घटना के तुरंत बाद, पुलिस मौके पर पहुंची और शव का ‘पंचनामा’ किया। दिशा के माता-पिता भी मौके पर थे। उन्होंने ये भी बताया कि दिशा ने आखिरी कॉल अपनी दोस्त अंकिता को किया था, जिसका बयान दर्ज किया जा चुका है।

    बिल्डिंग के 14वें माले से गिरकर हुई थी दिशा की मौत
    बता दें कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई की एक बिल्डिंग के 14वें माले से गिरकर हुई थी। मुंबई पुलिस ने  एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट ही दर्ज की थी। 11 जून को पोस्टमॉर्टम हुआ। दिशा के परिवार की तरफ से भी किसी पर आरोप नहीं लगाया गया था और न ही किसी तरह की शिकायत दर्ज करवाई गई थी। मुंबई पुलिस के अनुसार दिशा काम से जुड़े प्रेशर की वजह से स्ट्रेस में थीं। इसलिए कहा जा रहा है कि ये सुसाइड था, लेकिन ये भी हो सकता है कि दिशा गलती से वहां से गिर गई हों। दिशा की मौत की खबर आने के छह दिन बाद ही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की भी खबर आई थी। इन दोनों मौतों को एक साथ जोड़कर देखा जा रहा है। ऐसा भी कहा जा रहा था कि दिशा ने मौत से पहले सुशांत सिंह को कॉल किया था।

    बीजेपी सांसद के गंभीर आरोप
    4 अगस्त को बीजेपी सांसद नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फेंस में आरोप लगाया था कि दिशा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके प्राइवेट पार्ट्स पर चोट की बात आई थी। राणे ने ये भी आरोप लगाया था कि दिशा के रेप के बाद उनकी हत्या कर दी गई थी। वहीं एक न्यूज चैनल ने दावा किया था कि दिशा की बॉडी नग्न अवस्था में मिली थी। हालांकि इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक पोस्टमॉर्टम में पता चला है कि दिशा के सिर पर कई चोटें थीं। शरीर पर कई और भी अप्राकृतिक चोटें थीं, जो गिरते हुए लगीं। मौत की मुख्य वजह यही चोटें बताई गई हैं। वहीं दिशा के पिता सतीश सालियान ने नारायण राणे के ‘रेप और हत्या’ वाले स्टेटमेंट के बाद मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिखी। इस चिट्ठी में सतीश सालियान ने कहा कि दिशा के रेप और हत्या की खबरें पूरी तरह से मनगढ़ंत हैं।





    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments