32.1 C
New Delhi
Thursday, June 17, 2021

कोरोना से हालात बेकाबू: सीएम योगी ने किया मुरादाबाद इंटीग्रेटिड कमांड सेंटर का दौरा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img


CM Yogi Adityanath शनिवार को हेलीकॉप्टर से मुरादाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने आलाधिकारियों से औपचारिक मुलाकात के बाद कलेक्ट्रेट में इंंटीग्रेटिड कोविड-19 कमांड सेंटर का निरीक्षण किया।

पत्रिका न्यूज नेेटवर्क
मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश में कोरोना से हालात बेकाबू हो रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की लाख कोशिशों के बाद भी कोरोना लगातार प्रदेश की जनता पर कहर बरपा रहा है। इसी कड़ी में सीएम याेगी शनिवार को हेलीकॉप्टर से मुरादाबाद पहुंचे। जहां उन्होंने जिले के आलाधिकारियों से औपचारिक मुलाकात के बाद कलेक्ट्रेट में इंंटीग्रेटिड कोविड-19 कमांड सेंटर (Integrated Covid-19 Command Center) का निरीक्षण किया। इसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच सीएम योगी सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें- गरीबों, दलितों व आदिवासी समाज के लोगों को ‘फ्री’ में कोरोना वैक्सीन लगाएं राज्य सरकारें : मायावती

बता दें कि सीएम योगी का काफिला गुजरने से पहले दिल्ली रोड पर पहले ही ट्रैफिक को रोक दिया गया था। इस दौरान कुछ वाहन चालकों की पुलिस टीम से हल्की नोक-झोंक भी हुई, लेकिन पुलिस प्रशासन सीएम का काफिला गुजरने से पहले किसी को जाने की अनुमति नहीं दी। इस दौरान सीएम योगी के साथ मंडल आयुक्त आंजनेय कुमार सिंंह, डीआईजी शलभ माथुर केे अलावा डीएम राकेश कुमार सिंह और एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी मौजूद रहे। बता दें कि सर्किट हाउस पहुंचने पर सीएम योगी को सिर्फ दो मंत्रियों ने ही रिसीव किया। वहीं, सीएम योगी के साथ बैठक में शामिल होने वाले नेताओं के साथ ही सभी प्रशासनिक, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस अधिकारियों की कोरोना एंटीजन जांच की गई।

मुरादाबाद से बरेली के लिए हुए रवाना

कार्यक्रम के अनुसार सीएम योगी शनिवार को मुरादाबाद और बरेली मंडल मुख्यालय पर अधिकारियों संग समीक्षा करेंगे। इसके बाद वर्चुअल मीटिंग में दिशा-निर्देश देंगे। इसके अलावा जनप्रतिनिधियों के साथ बातचीत कर मौजूदा हालात की जानकारी भी लेंगे। बता दें कि सीएम योगी हेलीकॉप्टर से सुबह 10:25 पर बरेली त्रिशूल एयरफोर्स स्टेशन पहुंचे थे। जहां से 11:10 पर मुरादाबाद के लिए रवाना हुए। मुरादाबाद के कार्यक्रम के बाद वे 02:05 बजे मुरादाबाद सर्किट हाउस से बरेली पुलिस लाइन के हेलीपैड के लिए रवाना हुए। 02:30 बजे वह बरेली पुलिसलाइन पहुंचेंगे। इसके बाद बरेली सर्किट हाउस पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें- यूपी में फिर से लॉकडाउन बढ़ाने की तैयारी, ये हैं प्रमुख कारण






Show More











Source link

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here