28.1 C
New Delhi
Tuesday, August 3, 2021

सपा सांसद का ओवैसी को चैलेंज, कहा हिम्मत है तो यह कह के दिखाएं

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img


गुरुवार को सपा सांसद एसटी हसन ने ओवैसी पर कटाक्ष करते हुए मुस्लिम वोट को बांटने का आरोप लगाया है व उन्हें चैलेंज कर डाला है।

मुरादाबाद. 2022 चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में वोटों के बंटवारे को लेकर राजनीति शुरू हो गई है।एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की प्रदेश में एंट्री से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को अपने मुस्लिम वोट बैंक के बिखरने का डर सताने लगा है। इसी के चलते गुरुवार को सपा सांसद एसटी हसन (ST Hasan) ने ओवैसी पर कटाक्ष करते हुए उनपर मुस्लिम वोट को बांटने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्हें चैलेंज तक कर डाला है। उन्होंने कहा कि अगर ओवैसी में हिम्मत है तो वह यह कहे कि उस उम्मीदवार को जिताओ, जो भाजपा को हरा रहा हो।

ये भी पढ़ें- Samajwadi Party Protest : प्रदर्शन के दौरान आपस में ही भिड़े सपाई, पूर्व सांसद ने सपा नेता को पीटा

सपा सांसद एसटी हसन गुरुवार को मुरादाबाद में तहसील परिसर के आगे भाजपा सरकार में मंहगाई, महिलाओं के खिलाफ अपराध आदि मुद्दों को लेकर धरने पर बैठे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर असदुद्दीन ओवैसी यूपी में चुनाव लड़ना चाहते हैं तो मैं उनसे कहना चाहूंगा कि अगर उनका कोई कैंडिडेट किसी सीट पर हार रहा है तो सीने पर हाथ रखकर लोगों से ऐलान करके यह बात कह दें कि उस उम्मीदवार को जिताओ, जो भारतीय जनता पार्टी को हरा रहा हो। अगर उनमें हिम्मत है तो यह कहकर दिखाएं। हसन ने कहा कि ओवैसी सिर्फ वोट काटने के लिए उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- यूपी में भाजपा शासनकाल में चल रही है जंगलराज की अराजकता : मायावती

यूपी ने ओवैसी को नकार देंगे मुसलमान-

एआईएमआईएम के 100 सीटों पर चुनाव लड़ने के मामले में हसन ने कहा कि यह सिर्फ वोट काटने वाली पॉलिटिक्स है। बिहार में ज़रूर ओवैसी को मुसलमानों ने चुनाव जिताया था लेकिन बंगाल के मुसलमानों ने वहां के चुनाव में उन्हें नकार दिया था। इसी तरह यूपी के मुसलमान भी असदुद्दीन ओवैसी को नकार देंगे। उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी की इमेज क्या है? सबको पता है।





Source link

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here